उत्तराखंडक्राइमबड़ी खबरसामाजिकस्वास्थ्य

चंपावत में बीजेपी नेता पर नाबालिग से दुष्कर्म के आरोप में कांग्रेस ने सरकार को लपेटा

Listen to this article

देहरादून, 30 दिसम्बर। उत्तराखंड में महिलाओं के साथ हो रहे आपराधिक मामले और नाबालिग से दुष्कर्म को लेकर कांग्रेस ने बीजेपी सरकार को घेरा है। कांग्रेस की मुख्य प्रवक्ता गरिमा दसौनी ने बीजेपी नेता पर नाबालिग लड़की से दुष्कर्म का जो आरोप लगा है, उसको लेकर सरकार से जवाब मांगा है।

आखिर कब रुकेगा बेटियों के साथ दुष्कर्म का सिलसिला
मुख्य प्रवक्ता गरिमा दसौनी ने कहा कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के विधानसभा क्षेत्र में बीजेपी नेता पर नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म का आरोप है, जिससे पता चलता है कि प्रदेश में कानून व्यवस्था किस तरह से चरमरा गई है। गरिमा दसौनी का आरोप है कि सत्ता पक्ष के दबाव में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा तक दर्ज नहीं कर रही है। गरिमा दसौनी का आरोप है कि पुलिस ने पीड़िता और उसके मां को आठ घंटे तक थाने में बैठाए रखा, तब कहीं जाकर पुलिस ने पीड़िता का मुकदमा दर्ज किया। गरिमा दसौनी ने आरोप लगाया कि प्रदेश में होने वाले अधिकतर मामलों में बीजेपी नेता और कार्यकर्ता ही संलिप्त पाए जा रहे हैं।

आज भाजपा सरकार का पुतला फूंकेगी कांग्रेस
मुकदमा दर्ज कर नाबालिग पीड़िता ने बीजेपी नेता पर आरोप लगाया कि आरोपी अप्रैल के महीने से उसके साथ शारीरिक शोषण कर रहा था। कांग्रेस प्रवक्ता गरिमा दसौनी ने नेशनल क्राइम रिपोर्ट ब्यूरो की रिपोर्ट का हवाला देते हुए कहा कि आंकड़ों के अनुसार उत्तराखंड में एक साल यानी 2022 से 2023 में 907 बच्चियों के साथ दुष्कर्म और 778 बच्चियों के साथ अपहरण के मामले आए हैं। कांग्रेस मुख्यालय में आयोजित पत्रकार वार्ता में गरिमा दसौनी ने कहा कि कांग्रेस बेटियों के साथ हो रहे दुष्कर्म के मामले में रविवार को प्रदेशभर में भाजपा सरकार का पुतला फूंकेगी। https://sarthakpahal.com/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button