उत्तराखंडबड़ी खबरमनोरंजनयूथ कार्नरराजनीतिवीडियो

शक्ति प्रदर्शन में बेरोजगारों की आवाज बॉबी पंवार ने राजनैतिक पार्टियों के उड़ाये होश video

Listen to this article

देहरादून, 22 मार्च। लोकसभा चुनाव के लिए नामांकन भरने के लिए निर्दलीय प्रत्याशी बॉबी पंवार ने हुंकार भरी और शक्ति प्रदर्शन में उनके साथ आयी भीड को देखकर राजनैतिक पार्टियों के होश उड गये। बॉबी पंवार के साथ ही राष्ट्रीय उत्तराखण्ड पार्टी के प्रत्याशी नवनीत गुसांई ने भी नामांकन दाखिल किया।

बाबी पंवार के समर्थन में युवा ही नहीं बल्कि महिलाएं भी शामिल
टिहरी लोकसभा से निर्दलीय प्रत्याशी बॉबी पंवार के समर्थक परेड ग्राउंड में सुबह से ही एकत्रित होने शुरू हो गये। जौनसार बावर से आयी बसें खचाखच भरी हुई थी। इसके साथ ही पहाड से भी बॉबी पंवार के समर्थन में लोग आये और उसको जिताने का दम भरा। उत्तराखंड के बेरोजगारों की आवाज बनकर सामने आए बॉबी पंवार 2024 लोकसभा चुनाव में टिहरी सीट से मैदान में उतर गए हैं। बॉबी के समर्थन में देहरादून में युवाओं महिलाओं की भारी भीड़ देहरादून की सडकों पर नजर आई। शुक्रवार को बॉबी ने अपना नामांकन दर्ज किया। नामांकन दर्ज करते समय भारी जनसमूह बाबी पंवार के साथ मौजूद रहा।

बाबी के शक्ति प्रदर्शन को देखकर पार्टियों के होश उड़े
बॉबी पंवार के शक्ति प्रदर्शन में भीड को देखकर राजनैतिक पार्टियों सहित आम जन भी सकते में आ गये। हजारों की भीड ट्टट्ट देखा रे देखो कौन आया शेर आया शेर आया’ ट्टहमारा सांसद कैसा हो बॉबी पंवार जैसा हो’ की नारेबाजी करते हुए परेड ग्राउंड से दर्शनलाल चौक, दून चौक होते हुए कचहरी पहुंची। जहां पर बॉबी पंवार अपने पांच लोगों के साथ कचहरी परिसर में स्थित निर्वाचन कार्यालय पहुंचे। जहां पर उन्होंने जिला निर्वाचन अधिकारी के सामने अपना नामांकन पत्र पेश किया और अपने समर्थकों के सामने नामांकन पत्र दाखिल किया।

इसके साथ ही राष्ट्रीय उत्तराखण्ड पार्टी के प्रत्याशी नवनीत गुसांई भी अपने समर्थकों के साथ कचहरी परिसर पहुंचे और उन्होंने ने भी शहीद स्थल पहुंच शहीदों को नमन कर उनका आर्शीवाद लिया जिसके बाद वह जिला निर्वाचन अधिकारी के समक्ष पहुंचे और अपना नामांक पत्र दाखिल किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button