खेलदेश-विदेशमनोरंजनयूथ कार्नरसामाजिक

टी20 विश्व कप के लिए इंडिया की जर्सी हुई लॉन्च, ऑरेंज-ब्लू कलर में नजर आएगी टीम

Listen to this article

नई दिल्ली, 6 मई। आईसीसी टी20 विश्व कप 2024 के लिए भारतीय क्रिकेट टीम की नई जर्सी लॉन्च कर दी गई है. इस जर्सी को हेलीकॉप्टर में बादलों के बीचों-बीच लॉन्च किया गया है. इस जर्सी का फर्स्ट लुक बर्फीले पहाड़ और खुली हुई वादियों में दिखाया गया है. भारतीय क्रिकेट टीम की नई जर्सी को हवा में लहराते हुए लॉन्च किया गया. भारतीय क्रिकेट टीम की किट के ऑफिशियल मेकर एडिडास ने पोस्ट नई जर्सी की जानकारी दी. एडिडास ने पोस्ट करते हुए लिखा, ‘एक जर्सी. एक राष्ट्र. पेश है टीम इंडिया की नई टी20 जर्सी. ये जर्सी 7 मई सुबह 10:00 बजे से स्टोर्स पर और ऑनलाइन उपलब्ध होगी’.

आकर्षक है टीम इंडिया नई जर्सी
ये जर्सी टीम इंडिया की बाकी जर्सियों से अलग है. आमूमन टीम इंडिया की जर्सी ब्लू कलर की होती है लेकिन इस जर्सी में ब्लू कलर के साथ-साथ ऑरेंज कलर का भी इस्तेमाल किया गया है. ये जर्सी काफी ज्यादा आकर्षक लग रही है, इस जर्सी का वी (V) टाइप का गला है और जर्सी के गले तिरंगे का रंग भी नजर आ रहा है।

सोल्डर पर ऑरेंज कलर है, जिसमें वाइट कलर की पट्टी है. इसके साथ ही सीने के सामने जर्सी का रंग पूरा नीला है. जर्सी पर बीसीसीआई, एडिडास और ड्रीम-11 का लोग भी नजर आ रहा है. इसके साथ ही ऑरेंज कलर में इंडिया का नाम भी लिखा हुआ है।

2019 से मिलती है टीम की नई जर्सी
आईसीसी टी20 विश्व कप के लिए जो जर्सी लॉन्च की गई है. ऐसी ही जर्सी टीम इंडिया साल 2019 में हुए विश्व कप में पहन चुकी है. लेकिन उस जर्सी का ब्लू कलर ज्यादा डार्क था और ऑरेंज कलर का भी उस जर्सी में इस्तेमाल किया गया था।

आपको बात दें कि टी20 विश्व कप की शुरुआत 1 जून से शुरू होने वाला है. इस टूर्नामेंट का फाइनल मैच 29 जून को खेला जाएगा. भारतीय टीम अपना पहला मैच 5 जून को आयरलैंड के खिलाफ खेलने वाली है. जबकि 9 जून को पाकिस्तान के खिलाफ खेलती हुई नजर आएंगी. https://www.facebook.com/Sarthak_Pahal-101257265694407/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button