उत्तरप्रदेशदेश-विदेशयूथ कार्नरशिक्षा

यूपी में निकली जूनियर इंजीनियर के पदों पर भर्ती, 7 जून तक कर सकते हैं आवेदन

Listen to this article

यूपी में इंजीनियरिंग करने वाले कैंडिडेट्स के लिए बंपर नौकरियां निकली हैं. रजिस्ट्रेशन शुरू 7 मई से शुरू हो गया है. इच्छुक हों तो बताए गए प्रारूप में अप्लाई कर दें। ये वैकेंसी यूपी सबऑर्डिनेट सर्विसेस सेलेक्शन कमीशन ने निकाली हैं. इनके तहत जूनियर इंजीनियर के कुल 4016 पदों पर कैंडिडेट्स की भर्ती होगी. https://sarthakpahal.com/

रजिस्ट्रेशन लिंक यानी 7 मई से खोल दिया गया है. आवेदन करने की लास्ट डेट 7 जून 2024 है. इस तारीख के पहले बताए गए प्रारूप में अप्लाई कर दें। आवेदन केवल ऑनलाइन किए जा सकते हैं। ऐसा करन के लिए आपको यूपीएसएसएससी की आधिकारिक वेबसाइट upsssc.gov.in. पर जाना होगा। आवेदन करने के लिए एज लिमिट 18 से 28 साल है। संबंधित फील्ड में इंजीनियरिंग किए कैंडिडेट अप्लाई कर सकते हैं। डिप्लोमा पास अभ्यर्थी भी भी अप्लाई कर सकते हैं। अभ्यर्थी को यूपी पीईटी परीक्षा पास होना जरूरी है।

चयन के लिए कई श्रेणी की परीक्षा जैसे प्री, मेन्स और इंटरव्यू. सभी चरण पास करने पर ही सेलेक्शन होगा। आवेदन करने के लिए शुल्क 25 रुपये है. फीस भरने की लास्ट डेट और एप्लीकेशन में करेक्शन करने की लास्ट डेट 14 जून 2024 है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button