देश-विदेशयूथ कार्नरशिक्षा

सहकारी बैंक में 10वीं पास ऑफिस असिस्टेंट की वैकेंसी, 10 जुलाई है लास्ट डेट

Listen to this article

नई दिल्ली, 26 जून। बैंक में नौकरी की तलाश में जुटे अभ्यर्थियों के लिए एक अच्छी खबर सामने आ रही है। हाल ही में सहकारी बैंक रेपको (REPCO Bank) ने ऑफिस असिस्टेंट के पदों पर भर्ती का नोटिफिकेशन जारी किया है। अधिसूचना के साथ इस भर्ती के लिए आवेदन की प्रक्रिया भी शुरू हो गई है। इच्छुक उम्मीदवार इस वैकेंसी में 10 जुलाई तक आवेदन कर सकते हैं। अप्लाई करने से पहले जरूरी है कि उम्मीदवार पद से संबंधित योग्यता देख लें।

वैकेंसी की डिटेल्स
सहकारी बैंक की इस भर्ती के जरिए ऑफिसर असिस्टेंट के कुल 20 पदों पर उम्मीदवारों की नियुक्ति की जाएगी। इस भर्ती में आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों का किसी मान्यता प्राप्त संस्थान से 10वीं पास या SSLC सर्टिफिकेट होना जरूरी है। वहीं जो उम्मीदवार 10वीं से ज्यादा शैक्षिक योग्यता रखते हैं, वो इस पद पर आवेदन करने के योग्य नहीं हैं।

पद का नाम ऑफिसर असिस्टेंट, पदों की संख्या- 20 शैक्षिक योग्यता- 10वीं पास। REPCO Bank Office Assistant Recruitment Official Notification Download PDF

आवेदन फॉर्म डाउनलोड करने का लिंक- https://repcobank.s3.ap-south-1.amazonaws.com/Application.pdf

उम्र अधिकतम 30 साल
बैंक की इस भर्ती के लिए उम्मीदवारों की न्यूनतम उम्र 18 वर्ष और अधिकतम 30 वर्ष होनी चाहिए। यानी आवेदकों का जन्म 31 मई 1994 से पहले 31 मई 2006 के बाद नहीं होना चाहिए। ऊपरी आयुसीमा में SC/ST/Repatriate के लिए 5 वर्ष और ओबीसी अभ्यर्थियों को तीन सालों की छूट दी गई है। https://sarthakpahal.com/

ऑफलाइन करना है आवेदन
ऑफिस असिस्टेंट की इस भर्ती में उम्मीदवारों को ऑफलाइन आवेदन करना होगा। एप्लिकेशन फॉर्म डाउनलोड करके उसमें सभी डिटेल्स भरने के बाद डिमांड ड्राफ्ट/ पे ऑर्डर करना होगा। लिफाफे के ऊपर “FOR THE POST OF TEMPORARY OFFICE ASSISTANT” भी लिखना होगा। पता है- द एडिशनल जनरल मैनेजरस रेपको बैंक लिमिटेड- पी बी नंबर 1449, रेपको टावर, नंबर 33, नॉर्थन उसमान रोड, टी.नगर, चेन्नई- 600017।

आवेदन शुल्क
इस भर्ती में उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा के आधार पर किया जाएगा। आवेदन करने के दौरान सामान्य/ओबीसी/अन्य वर्गों को 500 रुपये एप्लिकेशन फीस सब्मिट करनी होगी। वहीं SC/ST/REPATRIATES वर्ग के अभ्यर्थियों को 250 रुपये आवेदन शुल्क का भुगतान करना होगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button