उत्तराखंडक्राइमबड़ी खबरशिक्षासामाजिक

कोटद्वार में युवती की फर्जी आईडी बनाकर डाली अश्लील वीडियो, गाजियाबाद का युवक गिरफ्तार 

Listen to this article
कोटद्वार, 9 सितम्बर। उत्तराखंड में महिलाओं के ऊपर हो रहे आपराधिक मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. ताजा मामला साइबर अपराध से जुड़ा हुआ है. जहां पौड़ी जिले के कोटद्वार में युवती की फर्जी आईडी बनाकर आपत्तिजनक वीडियो पोस्ट कर दिया गया. जिससे युवती के परिजन, रिश्तेदार, दोस्त आदि सकते में आ गए. जिसके बाद युवती ने सीधे पुलिस थाने पहुंची और मामले में शिकायत दर्ज कर कार्रवाई की मांग की. जिस पर पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया.
युवती का आपत्तिजनक वीडियो पोस्ट किया
जानकारी के मुताबिक, बीती 4 सितंबर को कोटद्वार की एक युवती ने कोतवाली में आकर एक शिकायत दर्ज कराई. जिसमें युवती ने बताया कि किसी अज्ञात व्यक्ति ने इंस्टाग्राम पर दोस्ती कर उसका वीडियो बनाया है. वीडियो को एडिट कर उसे अश्लील बनाकर सोशल मीडिया साइट पर डाल दिया है. इतना ही नहीं आरोपी उसके यानी युवती के परिजनों को भी वीडियो भेज रहा था. जिस पर पुलिस ने संबंधित धाराओं में केस दर्ज किया.
गाजियाबाद का युवक गिरफ्तार
वहीं, मामले में पौड़ी एसएसपी लोकेश्वर सिंह ने बताया कि मामले की जांच पुलिस की साइबर एक्सपर्ट टीम को सौंपी गई. साइबर सेल की टीम ने सर्विलांस के जरिए कुनाल गौतम पुत्र दीनानाथ सिंह, निवासी खौड़ा कॉलोनी, गाजियाबाद (उत्तर प्रदेश) को ट्रेस किया. जिसके बाद रेगुलर पुलिस की टीम मौके के लिए रवाना हुई और आरोपी की दिल्ली फार्म से गिरफ्तार किया. फिलहाल, पुलिस आरोपी कुनाल से पूछताछ कर रही है. साथ ही उसकी क्राइम हिस्ट्री भी खंगाल रही है. कल यानी 10 सितंबर को आरोपी को कोर्ट में पेश किया जाएगा.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button