उत्तरप्रदेशक्राइमदेश-विदेशबड़ी खबरसामाजिकस्वास्थ्य

जूस में पेशाब मिलाकर पिला रहे आमिर को लोगों ने जमकर पीटा, एक बोतल यूरिन बरामद

Listen to this article

नई दिल्ली/गाजियाबाद, 14 सितम्बर। गाजियाबाद के लोनी बॉर्डर इलाके में एक बेहद चौंकाने वाली घटना सामने आई है. खुशी जूस कॉर्नर के मालिक आमिर खान पर आरोप है कि वह जूस में पेशाब (यूरिन) मिलाकर ग्राहकों को पिला रहा था. इस पर लोगों ने जमकर उसकी पिटाई की है. लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह लोगों की भीड़ से आमिर को बचाया और उसको हिरासत में ले लिया. इस घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है.

घटना की जानकारी देते हुए एसीपी भास्कर वर्मा ने बताया कि पुलिस को जूस में पेशाब मिलाने की शिकायत मिली थी. जब पुलिस मौके पर पहुंची तो जांच के दौरान एक बड़ी बोतल बरामद की गई, जिसमें कथित तौर पर पेशाब भरा हुआ था. इसे जांच के लिए भेज दिया गया है. पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है और आगे की जांच जारी है.

लोगों ने गुस्से में दुकानदार को जमकर धुना
जूस में पेशाब (यूरिन, मानव मूत्र) मिलाकर बेचने की इस घटना के बाद लोगों मे काफी रोष और आक्रोश है. गुस्साए स्थानीय निवासियों ने जूस की दुकान लगाने वाले दुकानदार को पकड़कर उसकी जमकर पिटाई की और फिर उसे पुलिस के हवाले कर दिया. घटना के दौरान इस मारपीट का किसी ने वीडियो बना लिया, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल हो रहे वीडियो पर लोग इस दुकानदार की हरकत पर अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

पुलिस ने बरामद किया एक बोतल पेशाब
लोनी बॉर्डर के एसीपी भास्कर वर्मा ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस को जूस में पेशाब मिलाने की शिकायत मिली थी. शिकायत मिलने पर पुलिस लोनी बॉर्डर थाना क्षेत्र स्थित खुशी जूस कॉर्नर की दुकान पर पहुंची और अपनी जांच शुरू की. जांच के दौरान पुलिस ने जूस की दुकान से एक बड़ी बोतल बरामद की है. जिसमें कथित तौर पर पेशाब भरा हुआ मिला है. केन में मिले पेशाब को जांच के लिए लैब भेज दिया गया है. पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है और आगे की जांच कर रही है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button