उत्तराखंडबड़ी खबरस्वास्थ्य

देर रात पौड़ी गढ़वाल के गूमखाल में कार दुर्घटनाग्रस्त, पिता-पुत्र समेत चार की मौत

Listen to this article

यमकेश्वर। देर रात लैंसडाउन-देवडोली मोटर मार्ग पर दर्दनाक हादसे में एक ऑल्टो कार गहरी खाई में गिर गयी। कार में पिता-पुत्र समेत चार सवार थे, जिनकी दर्दनाक मौत हो गयी। स्थानीय लोगों ने कार के खाई में गिरने की सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस और एसडीआरएफ टीम ने देर रात तक सर्च ऑपरेशन चलाया और कार में शवों को खाई से बाहर निकाला। बताया जा रहा है कि कार सवार गूमखाल बाजार से अपने गांव देवडाली (पौड़ी गढ़वाल) जा रहे थे। वहीं पुलिस ने घटना की सूचना परिजनों को भेज दी है।

हादसे की सूचना परिजनों को दे दी गयी है। बताया जा रहा है कि कार में चार लोग गुमखाल बाजार से अपने गांव देवडाली जा रहे थे, तभी कार हादसे का शिकार हो गयी और मौके पर ही चारों लोगों ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि घटना की जांच की जा रही है। https://sarthakpahal.com/

मृतकों के नाम
चन्द्रमोहन सिंह बिष्ट (62) पुत्र गंगा सिंह, अतुल बिष्ट (40) पुत्र चंद्रमोहन, दिनेश सिंह (63) पुत्र बिशन सिंह, कमल बिष्ट (45)पुत्र कन्हैया सिंह, निवासी ग्राम देवडाली लैंसडाउन, पौड़ी गढ़वाल के रहने वाले थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button