क्राइमदेश-विदेशयूथ कार्नरशिक्षा

2017 में नीट का आल इंडिया टापर नवदीप ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

Listen to this article

नई दिल्ली,15 सितम्बर। मौलाना आजाद मेडिकल कॉलेज से रेडियालॉजी में एमडी कर रहे एक स्टूडेंट ने फांसी लगाकर सुसाइड कर ली। मृतक की पहचान डॉ. नवदीप सिंह (25) के रूप में हुई है। रविवार सुबह नवदीप का शव दिल्ली पारसी अंजुमन स्थित उनके कमरे में पंखे से लटका मिला। फिलहाल आईपी इस्टेट थाना पुलिस ने शाम को ही पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों के हवाले कर दिया। परिवार शव पंजाब ले गया। जांच में पता चला है कि नवदीप सिंह साल 2017 में नीट के ऑल इंडिया वन रैंक होल्डर थे। पुलिस को मृतक के पास से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। https://sarthakpahal.com/

जानकारी के अनुसार, एमबीबीएस की पढ़ाई पूरी करने के बाद नवदीपने कॉलेज के नजदीक की पारसी धर्मशाला में कमरा लेकर रहना शुरू किया था। शनिवार दोपहर को परिजनों ने नवदीप को कॉल की, लेकिन उनका फोन नहीं उठा। शाम और रात को भी फोन नहीं उठा। सुबह को परिजनों ने दिल्ली में रहने वाले एक परिजन को नवदीप के कमरे पर भेजा। परिजन सुबह करीब 10 बजे पारसी धर्मशाला के गार्ड के साथ नवदीप के कमरे में पहुंचे तो उनको फंदे से लटका पाया। मामले की सूचना पुलिस व परिवार को दी गई।

मौके पर पहुंची पुलिस ने कमरे का दरवाजा तोड़कर शव को फंदे से उतारा। बता दें मूलरूप से पंजाब के मुक्तसर साहिब के रहने वाले नवदीप सिंह के परिवार में पिता गोपाल सिंह, मां सिमरनजीत कौर और एक छोटा भाई है। पिता पंजाब के एक कॉलेज में लेक्चरर हैं, जबकि छोटा भाई चंडीगढ़ के एक कॉलेज से एमबीबीएस कर रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button