उत्तराखंडबड़ी खबरयूथ कार्नरसामाजिक

नयार नदी में डूबने से पिता की मौत, बेटा घायल, शादी में आए थे दोनों बाप-बेटे

Listen to this article

सतपुली। तहसील चौबट्टाखाल के एक ग्वाड़ गांव में बरात में आए पिता पुत्र नदी में नयार नदी में नहाने चले गए। जरा सी चूक होने पर पैर फिसलने से पुत्र नदी के गहरे पानी में जा गिरा। पुत्र को बचाने की कोशिश में पिता ने नदी में छलांग लगा दी, जहां पिता की डूबकर मौत हो गई। स्थानीय लोगों ने बेटे को निकालकर तुरंत पीएचसी पाटीसैंण ले गए। जहां प्राथमिक उपचार के बाद हंस फाउंडेशन अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

राजस्व उपनिरीक्षक कांता प्रसाद ने बताया कि बृहस्पतिवार को ग्राम ग्वाड़ तल्ला में पट्टी पैडलस्स्यूं पौड़ी के ग्राम गाडक मरगांव से बरात आई थी। दोपहर को बारात में पहुंचे संसार सिंह नेगी पुत्र रणजीत सिंह (41) वर्ष अपने पुत्र क्षितिज सिंह (14) वर्ष के साथ पश्चिमी नयार नदी में नहाने चले गए। नहाते वक्त बेटा डूबने लगा तो उसे बचाने के लिए पिता ने नदी में छलांग लगा दी। डूबने से पिता की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि 14 वर्षीय बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया। https://sarthakpahal.com/

स्थानीय लोगों की मदद से क्षितिज को नयार नदी से निकालकर उपचार के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पाटीसैंण लाया गया। जहां उसकी हालत को गंभीर देखते हुए उसे हंस अस्पताल रेफर कर दिया गया। घटना से उनके गांव में कोहराम मचा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button