उत्तराखंडक्राइमदेश-विदेशबड़ी खबरयूथ कार्नरराजनीतिवीडियोसामाजिक

अभी थमा नहीं है पुरोला का ज्वार, पुरोला महापंचायत पर फिर बौखलाया ओवैसी video

Listen to this article

देहरादून। एआईएमआईएम राष्ट्रीय अध्यक्ष ओवैसी ने कहा कि पुरोला विवाद के लिए भाजपा सरकार को जिम्मेदार ठहराया। कहा कि झूठ की बुनियाद पर मुसलमानों को उनकी जान और माल से महरूम करने की हर मुमकिन कोशिश की जा रही है। ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा है कि उत्तराखंड में सोची समझी साजिश के तहत मुसलमानों को निशाना बनाया जा रहा है। इससे पहले पुरोला विवाद को लेकर असदुद्दीन ओवैसी ट्विटर पर लिखा था कि भाजपा सरकार का काम है कि गुनहगारों को जेल भेजे और जल्द अमन कायम हो।वहां रह रहे लोगों को सुरक्षा प्रदान की जाए। वहां से पलायन कर गए लोगों को वापस बुलाने का इंतजाम किया जाए।

हिंदू संगठनों ने महापंचायत पर रोक का किया विरोध


वीरवार को स्वामी केशव गिरी महाराज के नेतृत्व में व्यापार मंडल अध्यक्ष बड़कोट राजाराम जगूड़ी, तरवीन राणा, आदि पुरोला जा रहे दर्जनों समर्थक हिंदूवादी संगठनों को पुलिस ने नौगांव के आगे ही रोक दिया है। इस दौरान जय श्री राम के नारे भी लगे। पुरोला प्रकरण को देख रहे एडीएम तीर्थपाल सिंह ने जनता से अपील करते हुए कहा कि पुरोला घटना को लेकर मीडिया एवं सोशल मीडिया में कतई भी भ्रामक सूचना न प्रसारित की जाय। उन्होंने पुरोला में शांति व्यवस्था बनाने में जनसहयोग से अपील की है।https://sarthakpahal.com/

ओवैसी का काम केवल नफरत फैलाकर वोट बैंक हासल करना है : मनवीर चौहान
भाजपा ने ओवैसी के समुदाय विशेष के पलायन पर दिए बयान पर कड़ा एतराज जताया था। पार्टी के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने कहा, ओवैसी न तो मुस्लिम समुदाय के स्वीकार्य नेता हैं और न ही उनके हितैषी हैं। नफरत फैलाकर हर जगह वोट बैंक की राजनीति करते हैं। राज्य में डेमोग्राफी चेंज की कोशिसों को किसी भी तरह से सफल नहीं होने दिया जाएगा। किसी को भी कानून को हाथ में नहीं लेना चाहिए, कोई भी कानून से ऊपर नहीं है। उनके जहरीले बोल देवभूमि के शांत वातावरण को अशांत नहीं कर सकते।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button