उत्तरप्रदेशउत्तराखंडदेश-विदेशबड़ी खबरवीडियोस्वास्थ्य

हरिद्वार में बीच सड़क पर 57 यात्रियों को लेकर जा रही यूपी रोडवेज बस पलटी, मची चीख-पुकार video

Listen to this article

हरिद्वार। देहरादून दिल्ली हाईवे पर हरिद्वार के कनखल थाना क्षेत्र में रविवार शाम यूपी रोडवेज की एक बस स्कूटी सवार को बचाने के चक्कर में बस का ड्राइवर नियंत्रण खो बैठा और बस बीच सड़क पर पलट गई। बस के पलटते ही यात्रियों में चीख-पुकार मच गई। सूचना मिलते ही तुरंत पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और बस के शीशे तोड़कर यात्रियों को बाहर निकलवाया।

स्कूटी को बचाने के चक्कर में चालक ने लगाया ब्रेक
पुलिस के मुताबिक, रविवार की शाम यूपी रोडवेज के नजीबाबाद डिपो की बस यात्रियों को लेकर हरिद्वार आ रही थी। बस में करीब 57 यात्री सवार थे। कनखल में हाईवे पर होटल गंगेज रिवेरा के पास अचानक एक स्कूटी सवार आ गया। उसे बचाने के चक्कर में बस चालक ने ब्रेक लगाए। रफ्तार तेज होने के चलते बस अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर चढ़कर पलट गई। इससे यात्रियों में चीख-पुकार मच गई।

यात्रियों को गाड़ी के शीशे तोड़कर सुरक्षित निकाला गया
सूचना मिलते ही एसओ कनखल नितेश शर्मा थाने से उपनिरीक्षक भजराम चौहान व पुलिस टीम को लेकर मौके पर पहुंचे। पुलिस ने फौरी तौर पर यात्रियों को बाहर निकालने के लिए बस के आगे और पीछे के शीशे तोड़े और सभी यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाला। कुछ यात्रियों को चोटें आई हैं।

घायलों को पहुंचाया अस्पताल
इस दौरान बस में सवार यात्री घायल हो गए हैं। लोगों ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। एसडीएम पूरण सिंह राणा, सीओ यातायात राकेश रावत और सीओ ज्वालापुर निहारिका सेमवाल ने भी दुर्घटनास्थल पर पहुंचकर रेस्क्यू आप्रेशन की जानकारी ली। कनखल थानाध्यक्ष नितेश शर्मा ने बताया कि यात्रियों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भिजवाया गया है। हादसे में कोई जनहानि नहीं हुई है। https://sarthakpahal.com/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button