देश-विदेशबड़ी खबरमनोरंजनयूथ कार्नर

पाकिस्तान में अंजू को मिली जमीन तो भारत आई सीमा हैदर को मिला फिल्म का ऑफर

Listen to this article

मेरठ। सोशल मीडिया पर इन दिनों सीमा हैदर और अंजू के काफी चर्चे हैं। एक ओर पाकिस्तान भागकर अपने प्रेमी के पास गई अंजू को वहां की सरकार ने जमीन देने के साथ ही सरकारी नौकरी देने की बात कही है। वहीं, भारत एक फिल्म डायरेक्टर ने पाकिस्तान से भागकर आई सीमा हैदर को फिल्म में रोल ऑफर किया है।

आर्थिक संकट से जूझ रही है सीमा हैदर
उत्तर प्रदेश नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष और मुंबई में फ़िल्म प्रोडक्शन हाउस चलाने वाले मेरठ निवासी अमित जानी ने सीमा हैदर को यह रोल ऑफर किया है। उन्होंने कहा कि पता चला है कि सीमा हैदर और सचिन आर्थिक संकट में हैं। ऐसे में हम सीमा हैदर को अपनी फिल्म में काम करने का मौका देना चाहते हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि सीमा हैदर जिस तरह से भारत में दाखिल हुईं इसका वह समर्थन नहीं करते हैं। उन्होंने बताया कि मुंबई में उनका JANI फायरफॉक्स नाम से फ़िल्म प्रोडक्शन हाउस है।

काफी मददगार हैं फिल्म प्रोड्यूशर अमित जानी
अमित जानी ने बताया कि अभी कई इंटरव्यू में मैंने देखा और सुना है कि सीमा ने कहा था कि वह गदर -2 फ़िल्म में काम करना चाहती हैं। आपको बता दें कि अमित जानी लोगों की मदद के लिए काफी जाने जाते हैं। उन्होंने घायल प्रदीप मेहरा की एक लाख रुपए की आर्थिक सहायता की थी। कोरोना काल में मेरठ को दस एंबुलेंस भी वह दान में दे चुके हैं। इससे पहले अमित जानी अयोध्या के योगी मंदिर में पहुंचे थे, वहां योगी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की मूर्ति की पूजा कर 1.25 किलोग्राम चांदी का छत्र भी चढ़ाया था। उन्होंने अंजू और सीमा हैदर को लेकर एक रील भी बनाई थी। https://sarthakpahal.com/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button