उत्तराखंडक्राइमबड़ी खबरशिक्षासामाजिक

पौड़ी में पिता की 315 बोर की लाइसेंसी राइफल से छात्र ने खुद को मारी गोली, हालत गंभीर

Listen to this article

पौड़ी। मुख्यालय पौड़ी शहर में एक छात्र ने अपने पिता की लाइसेंसी रायफल से खुद पर हमला कर आत्महत्या की कोशिश की। छात्र को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया। छात्र शहर के एक प्रतिष्ठित स्कूल में पढ़ता है। बताया जा रहा है कि स्कूल से लौटने के बाद छात्र ने आत्मघाती कदम उठाया है। आवाज सुनकर परिजन कमरे में पहुंचे तो बेटे को देखकर उनके होश उड़ गये। परिजनों ने तुरंत बेटे को जिला अस्तपाल पहुंचाया, जहां से उसे हार सेंटर रेफर कर दिया है। पुलिस के मुताबिक, रायफल 315 बोर की बताई जा रही है। जानकारी के अनुसार, अर्पित घर का इकलौता बेटा है। उसकी एक बड़ी बहन है।

छात्र ने सुसाइड के मकद से ऐसा कदम उठाया
सोमवार दोपहर को जिला मुख्यालय पौड़ी के मिशन चोपड़ा निवासी 15 वर्षीय अर्पित पुत्र सुनील सिंह ने खुद को पिता की लाइसेंसी 315 बोर रायफल से खुद को मार दी। पुलिस के मुताबिक छात्र द्वारा खुद पर हमला करने के कारणों की जांच की जा रही है। घटना के बाद से पुलिस पूरे प्रकरण की जांच में जुट गई है। पुलिस के मुताबकि छात्र 10वीं का छात्र है। पौड़ी कोतवाली के एसआई सोमवीर सिंह ने बताया कि अपने बयान में छात्र ने बताया कि ऐसा उसने सुसाइड करने के मकसद से किया है। एसआई ने बताता कि छात्र गंभीर रूप से घायल है। https://sarthakpahal.com/

जिला अस्पताल के एमएस अड्डा बाला विजय बाबू ने बताया कि छात्र की गंभीर हालत को देखते हुए उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया है। घटना के बाद अब जिला प्रशासन भी हरकत में आ गया है। एसडीएम सदर मुक्ता मिश्रा ने अस्पताल पहुंचकर घायल के बयान लिए हैं। पुलिस घटना की परिजनों से इसकी पूरी जानकारी जुटाई जा रही है। पुलिस के अनुसार मामले में अभी तक किसी तरह की रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button