उत्तरप्रदेशक्राइमबड़ी खबरयूथ कार्नरशिक्षा

बहन के साथ स्कूल से लौट रहे 10वीं के छात्र की पीट-पीटकर हत्या, सड़क जाम, तनाव

Listen to this article

प्रयागराज। परमानंद इंटर कॉलेज से अपनी चचेरी बहन के साथ लौट रहे 16 वर्षीय छात्र की हत्या कर दी गई। इसके बाद आक्रोशित लोगों ने सड़क पर जाम कर देर शाम तक हंगामा किया। बवाल बढ़ता देख पुलिस कमिश्नर समेत कई आला अफसर मौके पर पहुंचे। पुलिस के मुताबिक, ये मामला छात्रों के आपसी विवाद का है। छात्र की हत्या का आरोप दूसरे समुदाय के कुछ युवकों पर लगा है। बताया जा रहा है की छेड़खानी का विरोध करने पर युवकों ने पीटकर उसे मार डाला। मौके पर भारी पुलिस बल मौजूद है।

दूसरे समुदाय के छात्रों पर लग रहा है आरोप
बता दें कि घटना यमुनापार इलाके के खीरी थाना इलाके की है, जहां बीते सोमवार को स्कूल से अपनी चचेरी बहन के साथ लौट रहे छात्र की हत्या कर दी गई, लेकिन मृतक की चचेरी बहन ने आरोप लगाया है कि हत्यारोपियों के साथ मिलकर ग्राम प्रधान खीरी ने भी उसे पीटा है। बताया जा रहा है कि सोमवार को कॉलेज में किसी बात पर दूसरे समुदाय के छात्रों से उसका विवाद हो गया था, लेकिन उस वक्त स्कूल के शिक्षकों ने ही बीच-बचाव कर मामले को शांत कर दिया था। https://sarthakpahal.com/

चचेरी बहन के साथ घर लौट रहा था तभी…
दावा किया जा रहा है कि कॉलेज की छुट्टी होने के बाद जब छात्र अपनी चचेरी बहन के साथ घर लौट रहा था तभी रास्ते में कुछ युवकों ने उसकी चचेरी बहन पर कमेंट कर दिया। जिसका विरोध करने पर आरोपियों ने छात्र पर हमला कर दिया और लकड़ी की फंटी से पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी। हालांकि, पुलिस का कहना है कि छेड़खानी वाली कोई बात नहीं थी। देर रात आरोपी प्रधान, नाबालिग हत्यारोपी व अन्य के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस कमिश्नर रमित शर्मा के मुताबिक- तीन लोग हिरासत में लिए गए हैं।

वहीं, डीसीपी यमुनानगर संतोष मीणा का कहना है कि छात्रों का कॉलेज में विवाद हुआ था। इस विवाद में उसके साथ पढ़ने वाले छात्रों ने फंटी से हमला कर दिया। जख्मी छात्र को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया था, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। छेड़खानी की किसी ने अफवाह फैला दी जो कि गलत है। लोगों के आक्रोश को देखते हुए मौके पर देर रात तक कोरांव, शंकरगढ़, नारी-बारी सहित आसपास के थानों को फोर्स जमा रही। पोस्टमार्टम के बाद आज कड़ी सुरक्षा के बीच छात्र का अंतिम संस्कार कराया जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button