उत्तराखंडक्राइमबड़ी खबरसामाजिकस्वास्थ्य

दो दिन बाद पुलिस अधीक्षक के समझाने के बाद अंतिम संस्कार को तैयार हुए परिजन

Listen to this article

उत्तरकाशी। पिछले तीन दिन से अंजलि (अमृता) की हत्या की आशंका से परिजन हंगामा कर रहे थे। आखिरकार रविवार को पुलिस अधीक्षक उत्तरकाशी अर्पण यदुवंशी ने आश्वासन देने के बाद परिजनों ने युवती का अंतिम संस्कार कर दिया। पुलिस अधीक्षक ने जिला अस्पताल में परिजनों को भरोसा दिया कि अंजलि ने आत्म हत्या की या हत्या इसका खुलासा पांच दिन के भीतर कर दिया जाएगा।

होम स्टे संचालक और कुक गिरफ्तार


पुलिस अधीक्षक नेे कहा कि मृतका के पिता की तहरीर पर पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए रिजॉर्ट बेसिक होम स्टे संचालक और उसके कुक पंकज को गिरफ्तार कर लिया है और उन पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। उल्लेखनीय है कि शुक्रवार सुबह उत्तरकाशी जिला मुख्यालय से लगभग 12 किमी दूर संगमचट्टी क्षेत्र के कफलौं के नजदीक स्थित रिजॉर्ट बेसिक होम स्टे में अंजलि का फंदे से लटकी मिली। रिर्जाट स्वामी अनिल कुडियाल के घर पर उक्त युवती बच्चों की देखभाल का कार्य करती थी।

शुक्रवार युवती फंदे से लटकी मिली इसकी सूचना रिजॉर्ट मालिक ने पुलिस को दी और पुलिस ने मौके पर पहुंचकर वीडियो व फोटो ग्राफी कर नाबलिग को नीचे उतारा। अंजलि की मौत की वजह क्या है अभी तक इसका पता नहीं चल पाया है। बताया जा रहा कि उस रात इस लड़के का अंजलि के लिए फोन आया था, लेकिन अंजलि ने उसका फोन रिसीव नहीं किया था। इससे पहले भी अंजलि इस लड़के के संपर्क में थी। बहरहाल पुलिस मामले में पूछताछ कर रही है।

जरूरत पड़ी तो SIT जांच भी होगी
SSP अर्पण यदुवंशी ने कहा कि पुलिस तमाम साक्ष्य जुटा रही है। पुलिस ने बताया कि रिजॉर्ट सीज किया गया है और वहां मौजूद फिंगर प्रिंट समेत अन्य साक्ष्य भी फारेंसिक टीम ने जुटा लिए हैं। उन्होंने यह भी कहा कि यदि जरूरत पड़ी तो मामले की एसआईटी जांच भी की जाएगी। इधर मनेरी थाना प्रभारी अजय सिंह ने बताया कि मामले में नामजद दो लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज है। बहरहाल रविवार को युवती का अंतिम संस्कार केदारघाटी स्थित भागीरथी तट पर कर दिया गया है, लेकिन पूरे मामले में पर्दा उठना अभी बाकी है। https://sarthakpahal.com/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button