उत्तराखंडखेलबड़ी खबरमनोरंजनयूथ कार्नर

38वें राष्ट्रीय खेल की मेजबानी का साक्षी बनेगा उत्तराखंड, खेल मंत्री ने सीएम को सौंपा फ्लैग

Listen to this article

देहरादून। उत्तराखंड खेल मंत्री रेखा आर्य ने आज 38वें राष्ट्रीय खेलों की मेजबानी का फ्लैग मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को सौंप दिया है। इसी बीच मुख्यमंत्री धामी ने पूरे खेल विभाग और उत्तराखंड के तमाम खिलाड़ियों को शुभकामनाएं दी हैं। अब यह इंडियन ओलिंपिक एसोसिएशन का मेजबानी ध्वजवाहक उत्तराखंड सरकार के माध्यम से आगामी नेशनल गेम्स की मेजबानी का साक्षी बनेगा। खेल मंत्री रेखा आर्य को अगले नेशनल गेम्स की मेजबानी का यह फ्लैग गोवा में 9 नवंबर को इंडियन ओलिंपिक एसोसिएशन द्वारा सौंपा गया था। https://sarthakpahal.com/

38वें राष्ट्रीय खेलों की मेजबानी कर रहा उत्तराखंड
खेल मंत्री रेखा आर्य ने कहा कि यह उत्तराखंड और उत्तराखंड के खेल जगत के लिए माइलस्टोन है, जब आगामी नेशनल गेम्स को लेकर उत्तराखंड पहला पड़ाव पूरा कर रहा है। उन्होंने बताया कि सरकार द्वारा भी पॉलिसी लेवल पर कई ऐसे बदलाव किए गए हैं, जो कि आने वाले नेशनल गेम में उत्तराखंड की अंक तालिका और उत्तराखंड की होस्टिंग को ऐतिहासिक साबित करेगा।

नेशनल गेम्स को बनाया जाएगा भव्य
मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने यह संकल्प लिया कि आगामी 38 वें राष्ट्रीय खेलों को लेकर सरकार अपनी महत्वपूर्ण भूमिका अदा करेगी। साथ ही खिलाड़ियों से भी यह संकल्प लिया गया कि वह भी उत्तराखंड का नाम और अपनी प्रतिभा को रोशन करेंगे। मुख्यमंत्री धामी ने सभी खिलाड़ियों, खेल विभाग के सभी अधिकारियों और खेल प्रेमियों को आश्वासन दिया कि सरकार द्वारा आगामी नेशनल गेम्स को पूरी तरह से भव्य और दिव्य बनाने का काम किया जाएगा। बता दें कि 38 वें राष्ट्रीय खेलों की मेजबानी इस बार उत्तराखंड को मिली है। यही वजह है कि उत्तराखंड सरकार नेशनल गेम्स के आयोजनों को लेकर पुरजोर तैयारियों में जुटी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button