क्राइमदेश-विदेशवीडियोसामाजिकस्वास्थ्य

‘बचाओ- बचाओ…’ चीखता रहा डिलीवरी ब्वाय, पिटबुल ने बुरी तरह नोच डाला, VIDEO

Listen to this article
रायपुर (छत्तीसगढ़), 18 जुलाई। छत्तीसगढ़ के रायपुर में एक घर में ऑनलाइन सामान की डिलीवरी देने आए डिलीवरी ब्वाय का सामना खूंखार कुत्तों (पिटबुल) से हो गया. शख्स पर हमला करने वाले ये कोई मामूली प्रजाति के कुत्ते नहीं बल्कि पिटबुल थे. घटना का वीडियो वायरल हो गया है.
लोग अपने घरों की रक्षा और अपने शौक के लिए अक्सर घर पर कुत्ते पालते हैं. ये आम है लेकिन कुछ लोग हद से ज्यादा खूंखार और जानलेवा कुत्तों को भी घरों में रखते हैं जो कि बाहरी लोगों के लिए मुसीबत बन जाते. ऐसे कुत्ते कई बार अपने मालिक तक पर हमला कर देते हैं. हाल में छत्तीसगढ़ के रायपुर से ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है.
इसमें एक घर में ऑनलाइन सामान की डिलीवरी देने आए सलमान खान नाम के डिलीवरी ब्वाय का सामना ऐसे ही खूंखार जानवरों से हो गया. उसपर घर के पालतु कुत्तों ने हमला कर दिया और घटना का वीडियो वायरल हो गया है. शख्स पर हमला करने वाले ये कोई मामूली प्रजाति के कुत्ते नहीं बल्कि पिटबुल थे. पिटबुल डॉग की खूंखार नस्ल होती है जिसे पालने पर कई देशों में प्रतिबंध भी है. हालांकि भारत में इनपर बैन लगाने की मांग की कोशिशें अबतक बेकार रही हैं.
वीडियो बगल वाले घर से किसी महिला ने शूट किया है जिसमें दिख रहा है कि दोनों पिटबुल ने घर में आए डिलीवरी एजेंट पर बुरी तरह से अटैक कर दिया है. शख्स ‘बचाओ, बचाओ…’ चिल्लाता है लेकिन घर के अंदर से कोई भी मदद के लिए नहीं आता तो कुत्तों को कंट्रोल कर सके. https://www.facebook.com/Sarthak_Pahal-101257265694407/
वह किसी तरह खुद को छुड़ाकर गेट से निकलकर भागता है लेकिन वह काफी घायल हो चुका है. वह एक कार के बोनट पर जाकर बैठ जाता है और कराहने लगता है. उसके हाथ और पैरों से काफी खून बहता दिख रहा है. इतने में एक शख्स आकर उसे पानी देता है और वीडियो बना रही महिला पड़ोसियों पर चीख रही है कि- ‘संभाल नहीं सकते तो कुत्ते को पालते क्यों हो… उस आदमी का हाल देखो.’

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button