उत्तरप्रदेशउत्तराखंडदेश-विदेशबड़ी खबरयूथ कार्नरसामाजिक

पीएम मोदी की बहन ने बसंती बेन ने नीलकंठ में सीएम योगी की बहन से की मुलाकात

Listen to this article

यमकेश्वर। वीरवार को प्रधानमंत्री मोदी की बहन बसंती बेन अपने पति हसमुख और साथियों के साथ नीलकंठ में भगवान भोलेनाथ के दर्शन के लिए पहुंचे। उनके साथ देहरादून भाजपा जिलाध्यक्ष कविता शाह भी रहीं। सभी ने मंदिर में भगवान नीलकंठ के दर्शन किए और जलाभिषेक कर परिवार व देश की सुख समृद्धि की कामना की। सावन महीने में देवभूमि उत्तराखंड के तीर्थनगरी ऋषिकेश से सटे पौड़ी गढ़वाल के नीलकंठ मंदिर में शिवभक्तों की भीड़ लगी हुई है। दूर-दूर से लोग भगवान भोलेनाथ के दर्शन को पहुंच रहे हैं।

सीएम योगी की बहन से की मुलाकात
दर्शन करने के बाद बसंती बेन अपने पति संग पार्वती मंदिर के पास यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की बहन शशि पयाल से भी मुलाकात करने पहुंची। बसंती बेन ने सीएम योगी की बहन से कुलक्षेम पूछते हुए काफी देर तक बातचीत की। शशि पयाल के साथ मुलाकात के पलों को बसंती बेन ने मोबाइल के जरिए कैमरे में उतारा। इसके बाद मोदी की बहन अपने पति और साथियों के साथ ब्रम्हपुरी स्थित श्रीराम तपस्थल आश्रम पहुंचकर महंत दयाराम दास से मुलाकात की और उनका हाल आशीर्वाद लिया।

गौरतलब है कि नीलकंठ मंदिर के समीप मां भुवनेश्वरी देवी का मंदिर है। जहां पर यूपी सीएम योगी की बहन शशि पयाल चाय की दुकान चलाती हैं। शशि पयाल की सादगी ही इस बात का सबूत है कि यहां पहुंचने वाले अधिकतर श्रद्धालुओं को भी इसकी जानकारी नहीं होती कि यहां सीएम योगी की बहन चाय की दुकान चलाती हैं। https://sarthakpahal.com/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button