उत्तराखंडयूथ कार्नरशिक्षा

सतपाल महाराज ने पोखड़ा विकासखंड को दी 4 करोड़ की योजनाओं की सौगात

Listen to this article

श्रीनगर, 6 अगस्त। चौबट्टाखाल विधानसभा के पोखड़ा विकासखंड मुख्यालय में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमें चौबट्टाखाल विधायक सतपाल महाराज मुख्य रूप से मौजूद रहे. इसी बीच उन्होंने राज्य योजना मद से 338.82 लाख रुपए की धनराशि से नव निर्मित ब्लॉक कार्यालय भवन का लोकार्पण और जिला योजना मद से निर्मित होने वाले 60 लाख की लागत के टाइप 3 भवनों का शिलान्यास किया. साथ ही 398.82 लाख रुपए की लगभग चार करोड़ की योजनाओं की सौगात दी.

सतपाल महाराज बोले विधानसभा का हो रहा चौमुखी विकास
कैबिनेट मंत्री सतपाल सिंह महाराज ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन और मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के नेतृत्व में पूरे प्रदेश के साथ-साथ चौबट्टाखाल का चौमुखी विकास हो रहा है. सतपुली झील निर्माण के साथ-साथ विधानसभा क्षेत्र में अनेक पंचायत भवनों का निर्माण किया गया है. उन्होंने कहा कि कई पेयजल पंपिंग योजनाओं पर काम हुआ है और पर्यटक आवास गृहों के अलावा कई किलोमीटर सड़कों का निर्माण भी किया गया है.

भाजपा नेता समेत उपजिलाधिकारी रहे मौजूद
कार्यक्रम में उपजिलाधिकारी अनिल चिन्याल, ब्लॉक प्रमुख प्रीती देवी, ज्येष्ठ उपप्रमुख विजय भारत भूषण नेगी, कनिष्ठ उपप्रमुख लता देवी, भाजपा मंडल अध्यक्ष प्रभु शरण बुडाकोटी, बीरोंखाल मंडल अध्यक्ष ओमपाल और सतपुली मंडल अध्यक्ष सुरेंद्र सिंह उपस्थित रहे. https://sarthakpahal.com/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button