उत्तराखंडबड़ी खबरस्वास्थ्य

पौड़ी के कल्जीखाल ब्लाक में वाहन अनियंत्रित होकर खाई में गिरा, महिला की मौत, 6 घायल

Listen to this article

पौड़ी। पौड़ी गढ़वाल के कल्जीखाल ब्लाक के अंतर्गत एक मैक्स वाहन अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गया, जिस कारण एक महिला की मौत हो गई, जबकि चालक समेत 6 लोग गंभीर रूप से घायल हैं। सभी घायलों को सतपुली अस्पताल भर्ती कराया गया है। वाहन साकिनखेत से मुंडनेश्वर की ओर आ रहा था।

साकिनखेत से मुंडनेश्वर जाते वक्त हुआ हादसा
बताया जा रहा है कि वाहन सवारियों को लेकर कल्जीखाल ब्लाक के साकिनखेत से मुंडनेश्वर की ओर आ रहा था, तभी झटकंडी के समीप वाहन का संतुलन बिगड़ गया और वह सीधे करीब 200 मीटर गहरी खाई में जा गिरा। स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी राजस्व पुलिस को दी। जिसके बाद तीन राजस्व क्षेत्रों के पट्टी पटवारी श्वेता, प्रवीन रावत व शुभम सिंह अपनी-अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने रेस्क्यू कर घायलों को 108 एम्बुलेंस की मदद से सतपुली के हंस फाउंडेशन अस्पताल चमोलीसैंण पहुंचाया।

डाक्टरों ने 27 साल की साक्षी देवी पत्नी मधूसूदन निवासी भैड़गांव को मृत घोषित कर दिया, जबकि वाहन चालक कमलेश सिंह, अभिषेक सिंह, नरेश लाल, शीतल तथा डेढ़ माह के बच्चे को उपचार के लिए भर्ती करवाया गया है। नायब तहसीलदार पौड़ी हरेंद्र खत्री ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा।https://sarthakpahal.com/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button